5:24:03 PM , Wednesday , 26 - April - 2017
Breaking News
Home / Lifestyle / Beauty / मेकप में नैचुरल लुक पाने के लिए ट्राय करें ये 5 चीज़ें

मेकप में नैचुरल लुक पाने के लिए ट्राय करें ये 5 चीज़ें

जब किसी खास मौके के लिए आप तैयार होती हैं तो कपड़े, एक्सेसरीज़ और मेकप सबकुछ परफेक्ट होना ज़रूरी होता है. अगर आप उनमें से हैं जिन्हें नैचुरल लुक पसंद है और चाहती हैं कि मेकप के बाद भी आपका लुक नैचुरल लगे और इसलिए फाउंडेशन इस्तेमाल करने से झिझकती हैं, क्योंकि इससे आपको वो लुक नहीं मिल पाता है. अगर ऐसा है तो आप परेशान ना हो! फाउंडेशन के अलावा भी कई ऑप्शन हैं जिससे आप अपने चेहरे के दाग-धब्बे छिपाकर फ्लॉलेस और ग्लोइंग के साथ नैचुरल लुक भी पा सकती हैं.

BB Cream
किसी भी दिन में होने वाले फंक्शन के लिए एक अच्छा ऑप्शन है. जैसा कि मेकप लगाने के बाद चेहरा काफी हेवी लगने लगता लेकिन इसे लगाने के बाद भी आपकी स्किन काफी हल्की महसूस करेगी. अगर आप अपने ब्लश और हाइलाइटर के लिए बेस ढूंढ रही तो ये एक अच्छा ऑप्शन है.

टिंटेड मॉइश्चराइज़र
अगर आप ग्लोइंग स्किन पाना चाहती हैं तो ये मॉइश्चराइज़ आपकी ज़रूरत है. ऐसे मॉइश्चराइज़ आपको हल्का शीयर और शाइनी लुक देते हैं. ये आपके चेहरे के सारे दाग-धब्बों को छिपाकर देता है नैचुरल लुक.

कुशन कॉम्पैक्ट
Korea का एक लाजवाब प्रोडक्ट ना सिर्फ आपके चेहरे की कमियों को बखूबी छिपाता है, बल्कि ये आपको लाइट-वेट और ड्यूई लुक देता है. इसकी सबसे अच्छी बात है की इससे पर कभी सिलवटे नहीं पड़ती.

कंसीलर स्टिक
अगर आपके चेहरे पर दाग-धब्बे मौजूद हैं तो कंसीलर स्टिक या क्रैऑन से इन्हें छिपाएं. अगर आपने मेकप करना अभी-अभी शुरू किया है तो कंसीलर स्टिक अच्छा ऑप्शन है. इसके लिए बस कंसलीर चेहरे पर लगाएं और उंगुलियों की मदद से मिलाएं.

CC cream
ब्राइटनिंग और लाइट रिफ्लेक्टिंग फॉर्मूले से बनी ये क्रीम आपको नैचुरल लुक देने का काम करेगी. अगर आपको पिंपल्स की परेशानी है या आपकी स्किन सेंसेटिव है तो ये फाउंडेशन की जगह एक अच्छा ऑप्शन है.

About admin

Check Also

500 Kg वजन वाली मिस्र की महिला पतला होने के लिए पहुंची मुंबई

Share this on WhatsAppमुंबई: दुनिया की सबसे ज्यादा वजन वाली महिलाओं में से एक मिस्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com