11:12:53 PM , Sunday , 19 - November - 2017
Home / 18+ / ये हैं इंडिया के 6 Beachs, जहां छुपकर होती हैं Nude Parties
untitled-28_1477044008

ये हैं इंडिया के 6 Beachs, जहां छुपकर होती हैं Nude Parties

आमतौर पर न्यूड बीच का ख्याल आने पर लोग विदेश के किसी बीच के बारे में सोचते हैं। भारत में ‘पब्लिक न्यूडिटी’ इलीगल है। बावजूद इसके भारत के कुछ बीच पर विजिटर्स न्यूड होकर पहुंचते हैं। कम से कम 5 अलग-अलग इंग्लिश साइट्स की रिपोर्ट्स में लक्षद्वीप, कर्नाटक, गोवा, केरल के बीच को ‘न्यूड बीच’ बताया गया है। गोवा के किस बीच पर आते हैं न्यूड विजिटर्स…
अगती आइलैंड बीच
स्कूपव्हूप सहित अलग-अलग साइटों से इन बीच के बारे में जानकारी ली गई है। लक्षद्वीप के अगती आइलैंड बीच को भी न्यूड बीच की लिस्ट में शामिल किया जाता है। कोरल रीफ, लैगून्स, पाम और कोकोनट ट्रीज की वजह से यह बेहद खूबसूरत बीच भी है। यह चारों तरफ से समुद्र से घिरा है। इस आइलैंड पर एक एयरपोर्ट है जिसके जरिए यहां पहुंचा जा सकता है।
अरामबोल बीच, गोवा 
नार्थ गोवा के आरामबोल बीच की खूबसूरती देखने लायक है। वैसे इस जगह पर विदेशी न्यूड होकर गीली मिट्टी में मड़ बाथ लेना काफी पसंद करते हैं।
ओम बीच, गोकार्ना,  कर्नाटक
यहां कई फ्रेश वाटर झरने हैं। इस बीच का आकार ‘ओम’ के चिन्ह की तरह है। लाल खूबसूरत चट्टानों के साथ यह बीच बेहद खूबसूरत दिखता है। यहां विजिटर्स न्यूड स्विमिंग्स के लिए भी पहुंचते हैं।
मरारी बीच, केरल
केरल का यह बीच भी बेहद खूबसूरत है। इसे भी आइसोलेटेड बीच कहा जाता है। नेशनल ज्योग्राफिक के एक सर्वे में इस बीच को दुनिया के Top-5 Hammock Beach में शामिल किया गया था। यहां कई बेहतरीन रिजॉर्ट भी हैं।
ओजरान बीच, गोआ
इस बीच पर अधिक क्राउड नहीं होता और यहां पहुंचने में थोड़ी मुश्किलें हो सकती हैं। लेकिन क्लीन वाटर और अनोखी खूबसूरती के लिए लोग यहां आते हैं। इस बीच का अधिक कॉमर्शिलाइजेशन नहीं हुआ है। इसी वजह से यहां कई बार न्यूड गैदरिंग भी होती है।
पैराडाइज बीच, गोकार्ना, कर्नाटक
विजिटर्स कई बार सीक्रेट तरीके ये यहां न्यूड गैदरिंग करते हैं, वहीं कई लोग न्यूड होकर यहां धूप सेंकते हैं। जमीन से यहां पहुंचने के लिए सीधा रास्ता नहीं है। नाव से यहां पहुंचा जा सकता है।

About admin

Check Also

train_1505806109

No services tax till railway e ticketing till march 2018

Share this on WhatsAppयात्रियों को ट्रेनों के ई-टिकट पर मार्च 2018 तक कोई सेवा शुल्क …