6:40:32 PM , Monday , 24 - April - 2017
Breaking News
Home / 18+ / यौन संबंध बनाने के लिए युवतियां करती हैं ये इशारे

यौन संबंध बनाने के लिए युवतियां करती हैं ये इशारे

2211

सेक्‍स करना भला किसे अच्‍छा नहीं लगता है। कोई शादी के पहले अपनी गर्लफ्रेंड के साथ यौन संबंध बनाता है तो कोई शादी के बाद सेक्‍स करना पसंद करता है। शरीर की जरूरत होने के साथ-साथ इससे कई फायदे भी मिलते हैं। सेक्‍स के जरिए से युगल एक दूसरे के और करीब आते हैं।

महज पुरुषों को ही नहीं बल्कि महिलाओं को भी सेक्‍स करना अच्‍छा लगता है। हालांकि, ज्‍यादातर महिलाएं खुलकर इस मुद्दे पर बात नहीं करती हैं लेकिन कई बार वे इशारों के जरिए से बताने का प्रयास करती हैं कि वे यौन संबंध बनाना चाहती हैं। यहां हम ऐसे ही चार इशारे बता रहे हैं। जानें :

सांस तेजी से लेना

कई महिलाएं सेक्‍स से पहले तेजी से सांस लेकर बताने का प्रयास करती हैं कि वह सेक्‍स का आनंद लेना चाहती हैं। अब जब भी आपकी पार्टनर ऐसे इशारे दे तो समझ जाइए कि वह यौन संबंध बनाना चाहती है।

काफी करीब आना

कई बार युवतियां अपने पार्टनर के काफी करीब आती हैं। इसके बाद वे बाहों में भरकर प्‍यार जताने की कोशिश करती हैं। इन संकेतों से उनका मतलब यौन संबंध बनाना होता है। करीब आने के साथ-साथ युवतियां पार्टनर के पैर पर पैर रखकर भी सेक्‍स करने के इशारे देती हैं।

बाहों का संकेत

अगर आपकी पार्टनर अपनी बाहों को अपने शरीर के करीब रखती है तो समझ जा‍इए कि उसके मन में यौन संबंध बनाने को लेकर कुछ तो बात जरूर चल रही है। इसके अलावा कई बार युवतियां अपने हाथ पार्टनर के चेस्‍ट व सिर पर रखती हैं, ऐसा करके भी वे यौन संबंध बनाने का इशारा कर रही होती हैं।

पार्टनर के साथ अच्‍छा तालमेल

प्‍यार करने के लिए दोनों के बीच बेहतर तालमेल होना बहुत जरूरी है। अच्‍छे तालमेल होने के बाद ही दोनों की जिंदगी में खुशियों का अंबार लग जाता है और इससे प्‍यार में भी बढ़ोतरी होती हैं। यदि आप दोनों के बीच में अच्‍छा तालमेल है, तो यौन संबंध बनाने का इससे बढि़या वक्‍त और कोई नहीं हो सकता है।

About admin

Check Also

500 Kg वजन वाली मिस्र की महिला पतला होने के लिए पहुंची मुंबई

Share this on WhatsAppमुंबई: दुनिया की सबसे ज्यादा वजन वाली महिलाओं में से एक मिस्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com