4:45:56 AM , Thursday , 24 - August - 2017
Breaking News
Home / Business / आज मोदी जी जितनी बार बोलेंगे ‘मितरों’ उतनी बार इस बार में 31 रुपये में मिलेगी बियर
31-12-18

आज मोदी जी जितनी बार बोलेंगे ‘मितरों’ उतनी बार इस बार में 31 रुपये में मिलेगी बियर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आठ नवंबर को नोटबंदी की घोषणा की थी जिसके 50 दिन बाद शनिवार को वो एक बार फिर से देश को संबोधित करने जा रहे हैं।

पीएम के राष्ट्र के नाम संदेश को लेकर पूरे देश में जहां गहमागहमी है वहीं, एक बार ने अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर का ऐलान किया है। आज साल का आखिरी दिन है और देश भर में आज पब से लेकर बार तक में पार्टियों का सिलसिला शुरु हो चुका है।

दिल्ली, मुबंई और बंगलुरु में चलने वाले सोशल ऑफलाइन बार ने घोषणा की है कि 31 ‌दिसंबर की रात प्रधानमंत्री अपने संबोधन में जितनी बार मितरों शब्द बोलेंगे उतनी बार ग्राहकों को महज 31 रुपये में बियर दी जाएगी।

असल में सोशल ऑफलाइन बार ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने ग्राहकों को इस सुविधा की जानकारी देते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री अपने संबोधन में जितनी बार मितरों शब्द बोलेंगे उसके बदले बार मात्र 31 रुपये में बियर का किसी भी अन्य ड्रिंक का एक शॉट देगी।

मालूम हो कि 30 दिसंबर को ही नोटबंदी की घोषणा के 50 दिन पूरे हुए हैं जिसके बाद से पूरे देश में इस बात को लेकर चर्चा जारी है कि अब पीएम ऐसा कौन सा कदम उठाने वाले हैं जो काले धन वालों पर प्रहार बन कर बरसेगा।

मजे की बात ये है कि सोशल मीडिया पर इस ऑफर को देखने के बाद कई लोगों ने इस बार में अपनी सीट बुक कराई है और बार ने भी ऐसे लोगों को सीट देने से इनकार नहीं किया है।

 

Source:  

About admin

Check Also

बिहार सरकार का फैसला 50 साल के ऊपर के शिक्षकों को करेगी रिटायर

बिहार सरकार का फैसला 50 साल के ऊपर के शिक्षकों को करेगी रिटायर

Share this on WhatsAppबिहार सरकार 50 साल के ऊपर के शिक्षकों और शिक्षा से जुड़े …

Leave a Reply

Your email address will not be published.