2:22:43 AM , Friday , 23 - June - 2017
Breaking News
Home / Entertainment / सलमान ने बॉयकॉट किया ‘बिग बॉस’ में स्वामी जी से परेशान होकर

सलमान ने बॉयकॉट किया ‘बिग बॉस’ में स्वामी जी से परेशान होकर

कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में वीकेंड वॉर एपिसोड में आपने देखा कि सलमान ने शो पर आते ही वाईल्ड कार्ड एंट्री की घोषणा की। शो पर पिछले सीजन के मंदना करीमी और गौतम गुलाटी का उन्होंने स्वागत किया। घर के अंदर गौरव और बानी बातें करते हैं। गौरव उन्हें दूसरे सदस्यों से बात करने में सुधार लाने को कहते हैं। बानी कहती हैं कि वो घरवालों के लिए बदल नही सकती। वो कहती हैं कि वो जैसी हैं वैसी ही रहेंगी। गौरव उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं वो अपनी बातों को और अपने बिहेवियर को दूसरों के सामने थोड़ी सही रख सकती हैं। बानी यहां बात करते हुए काफी हाईपर होती हैं। गौरव कहते हैं कि वो खुद काफी शांति से बात कर रहे हैं और वो काफी हाईपर हो रही हैं। बानी कहती हैं कि अगर उन्हें उनसे प्रॉब्लम है तो वो उनसे बात ही करना बंद कर दें। उनका कहना होता है कि गौरव बस दूसरों की ही केयर करते रहें। बानी वहां से रोते हुए चली जाती हैं। किचन में आकर भी बानी, रोहन से बताती हैं कि जिनसे उनसे घर पर प्रॉब्लम हैं वे उनसे बात ना ही करें।




सलमान जियो टीवी के द्वारा घरवालों से रुबरु होते हैं।  बानी मनवीर, राहुल, गौरव और नीतिभा इस सप्ताह के नॉमिनेटेड सदस्य हैं। सलमान ने बताया कि इस सप्ताह ये सदस्य नॉमिनेटेड होने के बाद भी सेफ हैं लेकिन फिर भी उनका खतरा टला नहीं है। क्योंकि घर पर कुछ वाईल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है जो उनकी जगह लेने वाले हैं। खलनायक की कुर्सी के लिए घरवाले सर्वसम्मति से स्वामी ओमजी का नाम लेते हैं। ओमजी कहते हैं कि घरवालों को पता है कि वो ही शो के विनर हैं इसलिए वे उनके खिलाफ रहते हैं। यहां बाकी घरवालों और एक तरफ ओम स्वामी जी दोनों में काफी बहस होती है। सलमान ने ओमजी से ये पूछा कि उनका कभी पुलिस से पाला पड़ा है। ओमजी बताते हैं कि उनका पुलिस से मिलना लगा रहता है क्योंकि वे देश के लिए काम करते रहते हैं।




ओमजी के ड्रामे देख कर सलमान कहते हैं कि जिन्होंने उन्हें शो पर लाया है उन्हें अवॉर्ड मिलना चाहिए। सलमान सभी घरवालों से ओमजी के बारे में राय पूछते हैं। यहां ओमजी की नीतिभा से काफी लड़ाई हो जाती है। स्वामी जी कहते है कि सभी ने उन्हें बॉयकॉट किया लेकिन फिर भी वो ये शो जीतेंगे। सलमान कहते हैं कि घर के सदस्य पूरी इंडिया से आए हैं और वे सब उन्हें नापसंद कर रहे हैं साफ मतलब है कि पूरा इंडिया उन्हें बॉयकॉट कर रहा है। ओमजी, सलमान की हर बातों का उल्टा ही जवाब दे रहे थे। यहां उनकी हरकतों से नाराज होकर सलमान उन्हें छोड़कर चले जाते हैं।

About admin

Check Also

ग्रेजुएट्स के लिए 'नाबार्ड' में वैकेंसी, 56 हजार सैलरी

ग्रेजुएट्स के लिए ‘नाबार्ड’ में वैकेंसी, 56 हजार सैलरी

Share this on WhatsAppराष्ट्रीय कृषि और ग्रामीण विकास बैंक (NABARD) ने ग्रेजुएट्स के लिए कई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com