7:15:57 AM , Tuesday , 17 - October - 2017
Home / Miscellaneous / बिहारः पत्नी ने नहीं दिए 500 रुपये तो बच्चों समेत जिंदा जलाकर गंगा में फेंका
31-12-9

बिहारः पत्नी ने नहीं दिए 500 रुपये तो बच्चों समेत जिंदा जलाकर गंगा में फेंका

बिहार के पटना में मामूली विवाद में पति द्वारा पत्नी और अपने 3 बच्चों को जिंदा जला देने का मामला सामने आया है. आरोपी ससुरालियों ने जुर्म छिपाने के लिए पीड़ितों को जली हुई हालत में गंगा नदी में फेंक दिया. पुलिस ने आरोपी पति समेत 5 लोगों पर मामला दर्ज किया है.

हैरान कर देने वाला मामला पटना के मनेर स्थित टोलागांव का है. मृतका का नाम बेबी देवी था. पुलिस के मुताबिक, साल 2009 में बेबी देवी की शादी दीपक कुमार से हुई थी. शादी के कुछ वक्त बाद से ही ससुराली बेबी को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे. महज तीन महीने पहले ससुराल वालों की तरफ से बाइक की मांग की गई, जिसे उन्होंने पूरा कर दिया था. लालची ससुरालियोंका पेट नहीं भरा तो बाइक चलाने के लिए दीपक हर महीने बेबी के परिवार से 5 हजार रुपये मांगने लगा. पुलिस की माने तो आरोपी पति दीपक जुआरी प्रवृत्ति का है.

इसी बात को लेकर विवाद शुरु हो गया. दरअसल शुक्रवार को भी दीपक बेबी से पांच सौ रुपये मांगने लगा. जिसको लेकर दोनों के बीच एक बार फिर झगड़ा शुरु हो गया. कथित तौर पर इसी कहासुनी के दौरान आरोपी ससुरालियों ने बेबी और उसके तीनों बच्चों को आग के हवाले कर दिया. इतना ही नहीं, आरोपियों ने अपने गुनाह पर पर्दा डालने के लिए पीड़ितों को जली हुई हालत में गंगा नदी में फेंक दिया. उसी रात मृतका के भाई राजेश कुमार ने मनेर थाने में पुलिस को मामले की सूचना दी थी.

शवों की तलाश के लिए पुलिस गंगा नदीं पहुंची, जहां बड़ी बच्ची सिमरन (6 वर्ष) का शव बरामद हो गया. सूत्रों की माने तो बेबी के दो अन्य बच्चों का निजी अस्पताल में इलाज जारी है. फिलहाल पुलिस बेबी के शव को तलाशने में जुटी है. वहीं पुलिस की एक टीम आरोपियों की तलाश में भी दबिश दे रही है.

 

Source:   

About admin

Check Also

train_1505806109

No services tax till railway e ticketing till march 2018

Share this on WhatsAppयात्रियों को ट्रेनों के ई-टिकट पर मार्च 2018 तक कोई सेवा शुल्क …