8:57:08 AM , Thursday , 21 - September - 2017
Home / Entertainment / एक्शन vs रोमांस: शाहरूख की ‘रईस’.. इस कंफ्यूजन में फ्लॉप ना हो जाए!
10-10-5

एक्शन vs रोमांस: शाहरूख की ‘रईस’.. इस कंफ्यूजन में फ्लॉप ना हो जाए!

रईस को पहले पहल एक डार्क एक्शन फिल्म बनाकर सामने लाया गया। खासकर शाहरूख के किरदार को काफी गंभीर दिखाया गया।

फिर फिल्म में आ गईं सनी लियोन.. और जोड़ दिया गया एक आईटम नंबर। कई लोगों ने मान लिया कि दर्शकों को खींचने के लिए फिल्म से सनी को जोड़ा गया।

जिसका डर था वही हुआ.. फिर फिल्म का प्रमोशन एक्शन से हटकर एकदम से रोमांस पर आ टिका है। फिल्म के पोस्टर्स, गाने.. सब शाहरूख- माहिरा के रोमांस से भरपूर हैं।

फिल्म में नवाजुद्दीन एक अहम किरदार निभा रहे हैं। लेकिन ट्रेलर के बाद नवाज को कहीं भी नहीं इस्तेमाल किया गया है। जबकि दर्शक इस बात से काफी उत्साहित हैं कि पहली बार शाहरूख और नवाजुद्दीन आमने सामने दिखेंगे।

कड़वा सच तो यही है कि.. दर्शक अब शाहरूख खान को रोमांस करते तो बिल्कुल नहीं देखना चाहते। खासकर ‘रईस’ में.. ना तो फिल्म की कहानी से रोमांस की उम्मीद है, ना ही निर्देशक राहुल ढ़ोलकिया से। जिन्होंने परज़ानिया जैसी गंभीर फिल्म बनाई है।

फिलहाल, ट्रेलर के बाद रईस का प्रमोशन कुछ खास नहीं किया जा रहा है। निर्माताओं ने फिल्म के एक्शन की बजाए.. पूरा प्रमोशन रोमांस पर फोकस कर दिया है। जिसका खामियाजा फिल्म के फर्स्ट डे पर भुगतना पड़ सकता है।

दिलवाले और फैन के बाद तो रईस का सफल होना शाहरूख खान के लिए बेहद जरूरी है। खासकर तब जबकि सामने ऋतिक रोशन की ‘काबिल’ भी है।

 

 

Source:   

About admin

Check Also

Free Grammar And Punctuation Check

Share this on WhatsAppFree Grammar And Punctuation Check Besides from owning skilled health specialists set …