7:10:59 AM , Tuesday , 17 - October - 2017
Home / Entertainment / 27 हजार का बिल रिलायंस Jio का फ्री ऑफर इस्तेमाल करने वाले यूजर का
reliance-jio-620x400

27 हजार का बिल रिलायंस Jio का फ्री ऑफर इस्तेमाल करने वाले यूजर का

रिलायंस जियो के वेलकम ऑफर को लेकर इन दिनों वॉट्सअप पर एक मैसेज तेजी से वायरल हो रहा है। इस मैसेज में एक शख्स का बिल 27,718 रुपए होने का दावा किया गया हैं। बता दें कि रिलायंस जियो ने वेलकम ऑफर के तहत यूजर्स को 31 दिसंबर तक अनलिमिटेड वायस कॉल और डेटा दिया है। सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई इस तस्वीर के मुताबिक अयुनुद्दीन मोंडाल को 554.38 जीबी डेटा इस्तेमाल करने और 44 मिनट वॉयस कॉलिंग के लिए यह बिल भेजा गया है। हालांकि यह बिल फेक है। रिलायंस का वेलकम ऑफर 31 दिसंबर तक वैलिड है, इस कंडीशन में ऐसा संभंव नहीं है कि किसी को बिल भेजा गया हो।




सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे मैसेज के मुताबिक आयुनुद्दीन मोंडल नाम की ये जियो यूजर कोलकाता का रहने वाली है। बिल को अगर असली माना जाए तो इसमें 27718 रुपए का बिल जमा कराने को कहा गया है। इस बिल का भुगतान उसे 20 नवंबर तक करने को कहा गया है। निर्धारित तिथि पर बिल का भुगतान नहीं करने पर 1100 रुपए की पेनेल्टी लगाए जाने की बात लिखी हुई है। आयुनुद्दीन को यह बिल हार्ड कॉपी के रूप में मिला है। उसने बिल की फोटो लेकर सोशल मीडिया पर डाल दी है।




रियायंस जियो के वेलकम ऑफर के तहत एक दिन में यूजर 4जीबी तक का इंटरनेट डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके बाद आपको 128 Kbps की स्पीड मिलने लगेगी। इसके साथ ही फ्री नेशनल रोमिंग की भी सुविधा दी गई है। जियो उपभोक्ताओं को उस राहत मिली जब उन्हें इस बात की जानकारी हुई मैसेजिंग ऐप पर चल रहा ये मैसेज फेक है। बिजनेस इनसाइडर की रिपोर्ट के मुताबिक रिलांयस जियो अपने वेलकम ऑफर को मार्च 2017 तक बढ़ा सकती हैं। कहा जा रहा है कि इस बात की घोषणा 28 दिसंबर को हो सकती है। रिलायंस जियो सितंबर महीने में लॉन्च हुआ था और अब तक इससे लाखों सब्सक्राइबर्स जुड़ चुके हैं। रिलायंस जियो के मार्केट में आने के बाद सभी टेलिकॉम कंपनियों ने अपने टैरिफ और डेटा पैकेज के रेट कम कर दिए थे। यह प्रक्रिया अभी जारी है। हाल ही में आरकॉम ने 149 रुपए का पैक लॉन्च किया है, जिसके तहत अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेटा दिया जा रहा है।

About admin

Check Also

train_1505806109

No services tax till railway e ticketing till march 2018

Share this on WhatsAppयात्रियों को ट्रेनों के ई-टिकट पर मार्च 2018 तक कोई सेवा शुल्क …