4:44:20 AM , Thursday , 24 - August - 2017
Breaking News
Home / Entertainment / राष्ट्रगान नहीं बजा तो बिना फिल्म देखे ही बाहर आईं भारतीय हॉकी टीम की कैप्टन
vandana-kataria_1468359483

राष्ट्रगान नहीं बजा तो बिना फिल्म देखे ही बाहर आईं भारतीय हॉकी टीम की कैप्टन

सिनेमाघरों में अनिवार्य रूप से राष्ट्रगान बजाने के सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर अमल नहीं हुआ तो भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान वंदना कटारिया फिल्म देखे बगैर ही थियेटर से बाहर आ गईं।

वंदना ने सिनेमा हाल के बाहर आकर प्रबंधकों से इसकी नाराजगी जताई। घर आई हुई वंदना हरिद्वार के एक शॉपिंग मॉल स्थित एक सिनेप्लेक्स में शाहरुख-आलिया द्वारा अभिनीत ‘डियर जिंदगी’ फिल्म देखने आई हुई थीं। लेकिन राष्ट्रगान न बजाने के चलते बिना फिल्म देखे ही वापस लौट गई
गौरतलब है कि आस्ट्रेलिया में एशिया कप में चीन को हराकर स्वर्ण पदक जीतने के बाद हॉकी कैप्टन वंदना कटारिया पहली बार हरिद्वार के रोशनाबाद स्थित अपने घर आई हुई हैं।

आज शनिवार को वह भोपाल में पांच दिसंबर से शुरू होने वाले कैंप में हिस्सा लेने रवाना होंगी। इसी दौरान वंदना हरिद्वार के एक शॉपिंग मॉल में ‘डियर जिंदगी’ फिल्म देखने गई थीं।

जब वंदना ‌सिनेमा हॉल में पहुंची तो वहां बिना राष्ट्रगान बजाए ही फिल्म शुरू कर गई। इस पर हॉकी कैप्टन नाराजगी जताते हुए हॉल से बाहर आ गईं।

इसके बाद वंदना सीधे सिनेप्लेक्स प्रबंधन पास पहुंची और सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद राष्ट्रगान न बजाने का कारण पूछा तो बताया गया कि प्रबंधन को अभी तक कोर्ट के आदेश की सूचना नहीं मिल पाई है।

प्रबंधन के इस रवैये पर वंदना ने नाराजगी जताई और कहा राष्ट्रगान राष्ट्र का सम्मान है, और राष्ट्र के सम्मान के लिए आदेश का इंतजार नहीं करना चाहिए।’  इसके बाद वंदना बिना फिल्म देखे ही लौट गईं।

About admin

Check Also

Google ने भारत के इस लड़के को दी नौकरी, सैलरी सुनकर उड़ जाएंगे सबके होश

Google ने भारत के इस लड़के को दी नौकरी, सैलरी सुनकर उड़ जाएंगे सबके होश

Share this on WhatsAppचंड़ीगढ़ में रहने वाला 16 साल का हर्षित शर्मा अगस्त में अमेरिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published.