7:22:45 AM , Tuesday , 17 - October - 2017
Home / Entertainment / विराट-अनुष्का की सगाई? उत्तराखंड पहुंचा बच्चन और अंबानी परिवार
30-12-13

विराट-अनुष्का की सगाई? उत्तराखंड पहुंचा बच्चन और अंबानी परिवार

देहरादून। बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अंबानी परिवार के उत्तराखंड पहुंचने के बाद क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की सगाई की अटकलें और तेज हो गई हैं। विराट कोहली और अनुष्का 24 दिसंबर से ऋषिकेश के आनंदा होटल में ठहरे हुए हैं। खबर है कि न्यू इयर पार्टी में ये दोनों सगाई करने वाले हैं।

इस बीच बच्चन और अंबानी परिवार भी चार्टर्ड फ्लाइट से देहरादून के जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पहुंचा और वहां से वे सीधे आनंदा होटल के लिए रवाना हुए। इसी होटल में कुछ दिनों से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी ठहरे हुए हैं।

सूत्रों के मुताबिक बच्चन परिवार और अंबानी परिवार विराट और अनुष्का की सगाई समारोह में शामिल होने के लिए उत्तराखंड की वादियों में स्थित आनंदा होटल में पहुंचा है।

आनंदा होटल टिहरी के राजघराने का महल है। खबर तो यह भी है कि इनकी सगाई की खबर लीक न हो इसलिए होटल के स्टाफ को मोबाइल स्विच ऑफ रखने की सख्त हिदायत दी गई है।

बता दें कि मंगलवार को दोनों ने यहां पर पूजा की और साथ ही काफी समय तक मुख्य गुरु अनंत महाराज से बातचीत भी की। अनुष्का की दादी ने हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया से हुई बातचीत में कहा, ‘मुझे अभी सगाई की कोई जानकारी नहीं है, लेकिन मुझे खुशी होगी अगर विराट और अनुष्का शादी करने का फैसला लेते हैं।’
उन्होंने बताया कि अनुष्का आखिरी बार यहां आज से 5 साल पहले आई थी जब उसके दादा जी का निधन हुआ था। मैं उससे मिलने हमेशा ही मुंबई जाती रहती हूं, साथ ही फोन पर बात भी होती रहती है। मेरी कल अनुष्का के पापा से बात हुई लेकिन उन्होंने सगाई का कोई जिक्र नहीं किया।

अब ये सगाई होगी या फिर ये सिर्फ अफवाहें थी ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का के नजदीकी दोस्त और परिवार के बाकी सदस्य वहां पहले से ही मौजूद हैं और कार्यक्रम की तैयारी में व्यस्त हैं।

 

Source:   

About admin

Check Also

dussehra

रावण की पूजा, दशहरे के दिन नहीं खोले जाते कपाट

Share this on WhatsAppआम भारतीयों के मन में वैसे तो रावण एक खलनायक की तरह …