in

Justin Bieber Concert: भारत में इस तारीख को होगा जस्टिन बीबर का कॉन्सर्ट, जानिए कब से शुरू होगी ऑनलाइन बुकिंग

Justin Bieber Concert Ticket: पॉप स्टार जस्टिन बीबर (Justin Bieber) अपने गाने से सभी को दीवाना बना लेते हैं. उनका हर गाना रिलीज होते ही वायरल हो जाता है. जस्टिन के फैन दुनियाभर में हैं. जिसकी वजह वह हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं. जस्टिन के भारत में भी बहुत फैंस हैं. जस्टिन के फैंस के लिए अब एक खुशखबरी है. वह भारत में पांच साल बाद परफॉर्म करने जा रहे हैं. वह ‘जस्टिस वर्ल्ड टूर’ के तहत 18 अक्टूबर को दिल्ली आएंगे. ‘बुकमाईशो’ और ‘एईजी प्रेजेंट्स एशिया’ के प्रवर्तकों ने मंगलवार को यह घोषणा की.

‘बेबी’, ‘सॉरी’, ‘गोस्ट’ और ‘लोनली’ जैसे गानों के लिए प्रसिद्ध कनाडाई गायक मई, 2022 से मार्च, 2023 तक 30 से अधिक देशों की यात्रा के दौरान 125 से अधिक कार्यक्रमों में परफॉर्म करेंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AEG Presents Asia (@aegpresentsasia)

इतनी होगी टिकट की कीमत
जस्टिन नई दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम (जेएलएन स्टेडियम) में कॉन्सर्ट करेंगे. इस समारोह के टिकट की बिक्री चार जून से बुकमाईशो पर शुरू होगी. टिकट की कीमत 4,000 रुपये से शुरू होगी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक जस्टिन बीबर इस कॉन्सर्ट में 30 मिनट तक परफॉर्म करने वाले हैं. जो उनके फैंस के लिए एक खास गिफ्ट होने वाला है. जस्टिन को सुनने के लिए फैंस एडवांस बुकिंग कर लेंगे. 4 जून से ही ऑनलाइन बुकिंग शुरू होने वाली है.

बता दें जस्टिन बीबर साल 2017 में भारत आए थे. इस कॉन्सर्ट के दौरान वह मुश्किल में फंस गए थे. लोगों से जस्टिन को सुनने के लिए कॉन्सर्ट के लिए मोटी रकम देकर टिकट खरीदी थी. मगर रिपोर्ट्स की माने तो जस्टिन ने इस कॉन्सर्ट में गाना ही नहीं गाया था. उन्होंने सिर्फ लिप सिंक किया था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

बीबर अपने इस टूर के तहत ब्रिटेन, यूरोप, एशिया, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में भी परफॉर्म करेंगे.

ये है सही पकडे हो न्यूज़

What do you think?

Written by

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Quad Summit के बीच जापानी एयरस्पेस के नजदीक से गुजरा चीन-रूस का लड़ाकू विमान, टोक्यो बोला- उकसाने वाली कार्रवाई

Rajiv Kapoor Movies: ‘एक जान हैं हम’ से ‘तुलसीदास जूनियर’ तक, राजीव कपूर के सिनेमा सफर का जश्न!