in

Kartik Aryan Affair: कार्तिक आर्यन ने अपनी लव लाइफ को लेकर किया खुलासा, बताया कोस्टार को कर चुके हैं डेट

Kartik Aryan Affair: कार्तिक आर्यन ने हाल ही में बताया कि एक को स्टार को डेट करने में क्या- क्या चुनौतियां सामने आती हैं. कार्तिक ने कहा कि उनके लिए एक रिश्ते में सबसे महत्वपूर्ण चीज ‘आपसी सम्मान’ है. YouTuber रणवीर अल्लाहबादिया के पॉडकास्ट में, कार्तिक ने स्वीकार किया कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में किसी को डेट किया है, हालांकि उन्होंने अपने पार्टनर के नाम का खुलासा करने से इंकार कर दिया. 

यह पूछे जाने पर कि क्या दो अभिनेताओं के लिए संबंध बनाए रखना मुश्किल है, या यदि प्रतिस्पर्धा है, तो कार्तिक ने कहा, “हर किसी के लिए, यह निर्भर करता है … यह इस पेशे के बारे में नहीं है, यह एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति के साथ करना अधिक है … आप एक दूसरे के साथ हैं.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

यह पूछे जाने पर कि क्या यह सच है कि फिल्म उद्योग में रिलेशन में चीटिंग आम है? इस पर कार्तिक ने कहा, “अगर दो अभिनेता एक साथ काम कर रहे हैं और कॉफी के लिए बाहर जाते हैं, तो यह बताया जाएगा कि उन्हें एक साथ ‘स्पॉट’ किया गया था. लोग बात करना शुरू कर देंगे. क्या मैं बाहर जाना बंद कर दूं? या मैं गुप्त स्थानों की तलाश करूंगा? क्या होगा अगर दो लोग सिर्फ दोस्त के रूप में मिल रहे हैं? अगर चार लोग बाहर जाते हैं, तो वे सिर्फ दो की तस्वीरें प्रकाशित करेंगे. यह होता है. और इस वजह से, यह अजीब लगता है जब आपको बाद में किसी और के साथ ‘स्पॉट’ किया जाता है. ”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक ने कहा कि इस तरह की गपशप को ‘गड़बड़’ किया जा सकता है, लेकिन वह दर्शकों की इसके लिए इच्छा को समझते हैं. अभिनेता ने अतीत में गंभीर लिंक-अप से परहेज किया है, लेकिन उनके बारे में जान्हवी कपूर के साथ डेटिंग की अफवाहें कुछ महीने पहले हुई थीं, जब उन्हें गोवा में एक साथ देखा गया था. दोनों ‘दोस्ताना 2’ में अभिनय करने वाले थे, लेकिन धर्मा प्रोडक्शंस से असहमत होने के बाद कार्तिक ने इस प्रोजेक्ट को छोड़ दिया. 

ये है सही पकडे हो न्यूज़

What do you think?

Written by

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Corona Pandemic: देश में कोरोना महामारी फैलने के बाद पहली बार हुआ ऐसा काम, जानकर होगी खुशी

Sunil Dutt Death Anniversary: पिता की पुण्यतिथि पर भावुक हुए संजय दत्त, लिखा- आप मेरी ताकत और…