in

Rashmika Mandanna Success Story: कैसे कुछ सालों में ही करोड़ों दिलों की धड़कन बन गईं नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना

Rashmika Mandanna Success Story: नेशनल क्रश (National Crush) रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अपने करियर के उस मुकाम पर पहुंच गई हैं कि अब वह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. रश्मिका ने बहुत ही कम समय में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नाम कमा लिया है. साउथ ही नहीं बॉलीवुड में भी रश्मिका के जलवे हैं. हर कोई उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता है. रश्मिका ने ये मुकाम पाने के लिए बहुत मेहनत की है. उनकी मेहनत रंग लाई और अब उनका नाम टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो गया है. कुछ ही सालों में हर किसी के मुंह पर रश्मिका नाम चढ़ गया है. वह नेशनल क्रश बन गई हैं. आइए आज आपको रश्मिका के बारे में बताते हैं कि कैसे इतने कम समय में वह करोड़ों दिलों की धड़कन बन गई हैं.

रश्मिका ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2016 में आई कन्नड़ फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से की थी. उनकी पहली फिल्म ही सुपरहिट साबित हुई थी. ये फिल्म कन्नड़ इंडस्ट्री की उस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी. पहली ही फिल्म ने रश्मिका का सिक्का इंडस्ट्री में जम गया था. उसके बाद रश्मिका ने ‘अंजनी पुत्र’ और ‘चमक’ दो कन्नड़ फिल्म में काम किया. इन फिल्मों के बाद ही रश्मिका अपने करियर के पीक पर थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

तेलुगू इंडस्ट्री में की एंट्री
रश्मिका ने कन्नड़ फिल्में करने के बाद तेलुगू इंडस्ट्री में कदम रखा था.  वह टॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे फेवरेट एक्ट्रेस बन गई थीं.  उनकी पहली तेलुगू फिल्म विजय देवरकोंडा के साथ साल 2018 में ‘गीता गोविंदम’ आई थी. ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म से विजय और रश्मिका की जोड़ी छा गई थी. इस जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. इस फिल्म के बाद से वह लोगों के दिलों की धड़कन बन गई थीं. उसके बाद वह तेलुगू में देवदास, डियर कॉमरेड जैसी फिल्मों में नजर आईं. 

डियर कॉमरेड में उनके किरदार को बहुत पसंद किया गया था. रश्मिका को बहुत ही कम समय में तेलुगू इंडस्ट्री के बड़े स्टार के साथ काम करने का मौका मिल गया था. उन्होंने महेश बाबू के साथ काम किया था. ये फिल्म भी उस साल धमाकेदार कमाई करने वाली फिल्म थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

श्रीवल्ली बन जीता दिल
रश्मिका की बीते साल ही फिल्म पुष्पा रिलीज हुई है. इस फिल्म में उन्होंने अल्लू अर्जुन के साथ काम किया है. पुष्पा से रश्मिका ने दुनियाभर में पहचान बना ली है. श्रीवल्ली बन वह सभी के दिलों में राज कर रही हैं.

सोशल मीडिया पर भी हैं हिट
रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस के लिए आए दिन तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.  फोब्स इंडिया की 2021 की लिस्ट में रश्मिका का नाम मोस्ट इंफ्लुएंशियल एक्टर ऑफ सोशल मीडिया में शामिल हुआ था. उन्होंने सिर्फ 6 सालों में ही सामंथा रुथ प्रभु, विजय देवरकोंडा को पीछे छोड़ दिया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

बॉलीवुड में करेंगी एंट्री
रश्मिका अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. उनके हाथ तीन बॉलीवुड फिल्में हैं. वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिशन मजनू से डेब्यू करेंगी. इसके अलावा वह रणबीर कपूर के एनिमल और अमिताभ बच्चन के साथ गुड बाय में नजर आएंगी.

ये है सही पकडे हो न्यूज़

What do you think?

Written by

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Cannes 2022: मृणाल सेन से दीपिका पादुकोण तक, ये Bollywood हस्तियां रही हैं कान फेस्टिवल जूरी

ASI ने किया Qutub Minar में मूर्तियों को फिर से स्थापित करने का विरोध, कहा- मौजूदा स्थिति को नहीं बदला जा सकता