in

Sunil Dutt Death Anniversary: पिता की पुण्यतिथि पर भावुक हुए संजय दत्त, लिखा- आप मेरी ताकत और…

Sanjay Dutt Post on Sunil Dutt Death Anniversary: 60 के दशक के दिग्गज एक्टर सुनील दत्त (Sunil Dutt) ने एक से बढ़कर एक बॉलीवुड फिल्मों में काम किया और अपने अभिनय से चाहने वालों की एक लंबी जमात खड़ी कर दी थी. सुनील दत्त आज इस दुनिया में नही हैं लेकिन उनका शानदार अभिनय आज भी फैंस के दिलों में तरोताजा है. सुनील दत्त ने आज ही के दिन 25 मई 2005 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. पिता की पुण्यतिथि के मौके पर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. 

संजय दत्त की सफलता में सुनील दत्त का रहा योगदान

बॉलीवुड के मुन्ना भाई संजय दत्त के अभिनय के भी लाखों मुरीद हैं. फिल्मों के अलावा संजू बाबा की पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में रही. उनकी जिंदगी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है तभी तो उनके जीवन पर पूरी एक फिल्म ‘संजू’ बन गई. दर्शकों ने इस फिल्म को खूब पसंद भी किया. संजय दत्त आज इंडस्ट्री में जिस मुकाम पर हैं उसमें उनके पिता सुनील दत्त और मां नरगिस का काफी योगदान रहा है. मां और पिता दोनों को याद कर आज भी संजय दत्त काफी भावुक हो जाते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

 

संजय दत्त ने पिता के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता सुनील दत्त संग अपनी एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में संजय दत्त काफी यंग लग रहे हैं. वहीं सुनील दत्त भी काफी फिट एंड हैंडसम नजर आ रहे हैं. फोटो के साथ संजय दत्त ने लिखा है, ‘आप हमेशा मेरा मार्गदर्शन करने और मेरी रक्षा करने के लिए थे. आप मेरी ताकत, प्रेरणा और हर जरूरत में सहारा थे … आप हमेशा मेरे दिल में रहोगे पापा, आई मिस यू.’

आपको बता दें सुनील दत्त (Sunil Dutt) का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ था. वो आखिरी बार अपने बेटे संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ फिल्म ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ (Munna Bhai M.B.B.S.) में नजर आए थे. 

ये है सही पकडे हो न्यूज़

What do you think?

Written by

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Kartik Aryan Affair: कार्तिक आर्यन ने अपनी लव लाइफ को लेकर किया खुलासा, बताया कोस्टार को कर चुके हैं डेट

DSP Liquidity Fund – Direct – Growth NAV June 22, 2022: जानें नेट एसेट वैल्यू, प्राइस, स्कीम, निवेश, ब्याज दर