in

IPL 2022: कोहली और रोहित से बेहतर है अश्विन का बैटिंग एवरेज, आंकड़े देखकर नहीं होगा यकीन

Ravi Ashwin: IPL 2022 सीजन 58वें मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) के रवि अश्विन ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ 38 गेंदों पर 50 रनों की पारी खेली. अपनी इस पारी में अश्विन ने 4 चौके और 2 छक्के लगाए. दरअसल, यह पहला मौका नहीं है जब रवि अश्विन के बल्ले से रन निकले हैं. वहीं, विराट कोहली के लिए यह सीजन बेहद निराशाजनक रहा है. कोहली इस सीजन 3 बार गोल्डन डक पर आउट हो चुके हैं. साथ ही रोहित शर्मा का बल्ला भी खामोश रहा है. रोहित शर्मा के खराब फॉर्म का असर उसकी टीम पर भी हुआ. 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) इस सीजन प्लेऑफ की दौर से बाहर होने वाली पहली टीम बनी. मुंबई इंडियंस (MI) अब तक 11 मैचों में 9 मैच हार चुकी है.

इस सीजन कोहली और रोहित से बेहतर रहा है अश्विन का औसत

आंकड़े बताते हैं कि इस सीजन रवि अश्विन ने विराट कोहली और रोहित शर्मा से बेहतर औसत से रन बनाए हैं. आईपीएल 2022 सीजन में राजस्थान रॉयल्स (RR) के रवि अश्विन का औसत 22.17 का रहा है. जबकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (RCB) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली का औसत महज 19.64 का रहा है. वहीं, मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा की बल्लेबाजी औसत 18.18 की रही है. इस पूरे सीजन के दौरान दोनों दिग्गज भारतीय बल्लेबाज का खराब फॉर्म जारी है. राजस्थान रॉयल्स (RR) ने इस सीजन रवि अश्विन को उपर बल्लेबाजी करने का मौका दिया, जिसका उन्होंने भरपूर फायदा उठाया और रन बनाए.

राजस्थान रॉयल्स (RR) अब तक 11 मैचों में 7 मैच जीत चुकी है, जबकि 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. इस तरह प्वॉइंट्स टेबल में राजस्थान रॉयल्स (RR) 14 प्वॉइंट्स के साथ तीसरे नंबर पर है. वहीं, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (RCB) की टीम अब तक 12 मैचों में 7 मैच जीत चुकी है. जबकि 5 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (RCB) 14 प्वॉइंट्स के साथ चौथे नंबर पर है. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस (MI) अब तक 11 मैचों में 9 मैच हार चुकी है. इस तरह मुंबई इंडियंस (MI) प्लेऑफ की दौर से पहले ही बाहर हो चुकी है.

ये है सही पकडे हो न्यूज़

What do you think?

Written by

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Breaking News LIVE Updates: दिल्ली में कई जगह अतिक्रमण पर कार्रवाई, मदनपुर खादर में अतिक्रमण हटाने का विरोध

International Nurses Day: अंर्तराष्ट्रीय नर्स दिवस बोले PM- ‘नर्स हमारी धरती को स्वस्थ बनाए रखने में निभाती हैं अहम भूमिका’