in

UP Election: गृह मंत्री अमित शाह ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, बोले- उन्हें सब काला ही दिखता है

UP Election: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) के लिए बीते दिन छठे चरण का चुनाव संपन्न हो गया है. अब सबकी नजर 7 मार्च को होने वाले 7वें और अंतिम चरण के चुनाव पर टिकी है. इस बीच, सभी पार्टियां जनसभाएं कर रही हैं. इसी क्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज यानी शनिवार को जनसभा को संबोधित कहते हुए कहा कि आज मेरे चुनाव प्राचर की अंतिम सभा है.  

इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, “यहां से सीधा दिल्ली जाऊंगा. मैंने तय किया था कि प्रचार के अंत में अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए मल्हनी जाऊंगा. पांच साल पहले हमने एक वादा किया था कि चुन चुनकर माफिया-अपराधियों को जेल भेजेंगे. अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी, आजम खान आज कहां हैं? एक-दो बचे हैं. कमल खिला दो, वो भी कसर पूरी हो जाएगी.”

‘अखिलेश की आंखों पर काला चश्मा’

अमित शाह ने कहा, “अखिलेश पूछते हैं कि पांच साल में क्या हुआ? मैं कहता हूं कि अखिलेश की आंखों पर काला चश्मा है, इसलिए उन्हें काला ही दिखता है. योगी आदित्यनाथ ने दो हजार करोड़ की भूमि माफिया से मुक्त कराई, जिस पर गरीबों के लिए मकान बनाने का काम केंद्र की सरकार कर रही है.” 

उन्होंने कहा, “कोरोना के दौरान अखिलेश ने ट्वीट कर कहा कि ये मोदी टीका है, इसे मत लेना और रात में चुपचाप खुद टीका लगवा आए. कोरोना आया तो मोदी जी ने देश के 80 करोड़ लोगों को प्रति व्यक्ति को प्रति माह पांच किलो राशन देने का काम किया.” उन्होंने कहा, “सत्तर साल तक सपा, बसपा और कांग्रेस ने सरकार चलाई, लेकिन गरीब के घर चूल्हा नहीं जला पाए. मोदी जी एक करोड़ 67 लाख लोगों को चूल्हा दिया.”

ये भी पढ़ें- 

Goa Phone Tapping: संजय राउत का बड़ा दावा, ‘चुनावी राज्यों में टैप किए जा रहे हैं नेताओं के फोन, मुझे अखिलेश की भी चिंता’

Ukraine में जंग का आज 10वां दिन, जानिए अब यहां क्या हालात हैं, Russian Army ने किन-किन शहरों पर किया कब्जा

What do you think?

Written by

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Russia Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच किन परिस्थितियों में खत्म हो सकता है युद्ध? जानें 4 बड़ी संभावनाएं 

बेटी की शादी के खर्चे की रहती है टेंशन तो LIC की इस स्कीम में करें Invest, 130 रुपये के निवेश पर मिलेंगे 27 लाख रुपये