in

UP Election 2022: इस मामले को लेकर हाईकोर्ट पहुंचे आगरा ग्रामीण सीट से कांग्रेस प्रत्याशी उपेंद्र सिंह, दायर की याचिका

UP Assembly Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव अब अपने अंतिम दौर में है. सात मार्च को अंतिम और सातवें चरण का चुनाव होने वाला है. इससे पहले आज आगरा से खबर है कि कांग्रेस प्रत्याशी उपेंद्र सिंह ने हाई कोर्ट में याचिका दायर की है.

आगरा ग्रामीण सीट से कांग्रेस प्रत्याशी और प्रदेश कांग्रेस कमेटी में उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी संभाल रहे उपेंद्र सिंह हाईकोर्ट पहुंच गए हैं. इलाहाबाद हाई कोर्ट में उन्होंने याचिका दाखिल की है जिस पर 7 मार्च को सुनवाई होनी है.

दरअसल आगरा में 10 फरवरी को वोटिंग हुई थी और 11 फरवरी को शाहदरा स्थित सब्जी मंडी में जहां आगरा ग्रामीण विधानसभा का स्ट्रॉन्ग रूम बनाया गया है, वहां उपेंद्र सिंह यह कहते हुए धरने पर बैठ गए कि ईवीएम की सीलिंग प्रक्रिया के वक्त न उन्हें और न ही उनके एजेंट को बुलाया गया जबकि यह नियम विरुद्ध है.

UP Election 2022: आजमगढ़ में अखिलेश यादव का CM Yogi पर तंज, कहा- “जो लोग गर्मी निकाल रहे थे वे…”

साथ ही उनके स्ट्रॉन्ग रूम के पीछे भी एक गेट बनाया गया है, जो प्रशासन की मंशा पर सवाल खड़े करते है. सीसीटीवी फुटेज प्रत्याशी ने मांगी थी, वो भी उपलब्ध नहीं कराई गई.

एबीपी गंगा संवाददाता नितिन उपाध्याय ने उपेंद्र सिंह से बात की, तो उनका कहना है कि बीजेपी प्रत्याशी बेबी रानी मौर्या को अनैतिक तौर पर जिताने के लिए ये प्रशासनिक हथकंडे हैं, इसलिए ये सब किया जा रहा है. अब देखना है कि जब 7 मार्च को इलाहाबाद हाईकोर्ट का इस याचिका पर क्या रुख रहता है.

इसे भी पढ़ें:

UP Election 2022: वाराणसी में विरोधियों पर जमकर बरसे पीएम मोदी, बोले- घोर परिवारवादी वोकल फॉर लोकल से भी चिढ़ते हैं

What do you think?

Written by

Leave a Reply

Your email address will not be published.

55 लाख की लॉटरी जीत गई थी महिला…लेकिन स्कैम समझकर फोन कॉल को किया इग्नोर

Petrol Price: अगले 11 दिनों में 12 रुपये तक महंगा हो जाएगा पेट्रोल-डीजल! जल्दी से फुल करा लें गाड़ी की टंकी