in

UP Election 2022: बिहार के ‘सुशासन बाबू’ मॉडल का यूपी में प्रचार, ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे मंत्री संजय झा

UP Assembly Election 2022: भदोही जनपद में आखिरी दौर के चुनाव प्रचार अभियान में एक ओर सारी मुख्य पार्टियों के छोटे बड़े नेता अपना दमखम लगा वोटरों को अपने पाले में करने को लगे हैं वहीं दूसरी ओर बिहार की जनता दल यूनाइटेड (जदयू) भी यूपी चुनाव में जोर लगा रही है.

बिहार सरकार के कैबिनेट मंत्री अपनी पार्टी से भदोही विधानसभा प्रत्याशी डीएम सिंह गहरवार के पक्ष में जगह जगह ताबड़तोड़ सभाएं कर वोटरों में बिहार राज्य में किए गए ऐतिहासिक कामों को गिना अपने पाले में करने को लगे हैं.

UP Election 2022: अखिलेश यादव ने कहा, बीजेपी के नेता ‘गर्मी’ की बात कर रहे हैं और हम ‘भर्ती’ की, यूपी में रोजगार को लेकर सपा प्रमुख ने क्या कहा

भदोही विधानसभा क्षेत्र के मुंसी लाटपुर ग्रामसभा में जनसभा को संबोधित करने आए बिहार प्रदेश के ‘सुशासन बाबू’ सीएम नीतीश कुमार के सरकार में जल संसाधन एवं सूचना जनसंपर्क मंत्री संजय झा ने विपक्ष के साथ अपने सहयोगी दल बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बिहार में बीजेपी हमारे साथ है और उत्तर प्रदेश हमें धोखा दिया है. संजय झा ने कहा कि कि यूपी में जनता दल (यू) 28 विधानसभा क्षेत्रों में अकेले चुनाव लड़ रही है और वहां पर हमारी स्थिति काफी अच्छी है और इस बार कुछ बड़ा होने वाला है.

मंत्री संजय झा ने कहा कि हमारे नेता नीतीश कुमार हैं जो समाजवाद के इकलौते प्रहरी हैं बाकी पार्टियां तो समाजवाद के नाम पर परिवारवाद तक सीमित है. बिहार में 2005 के बाद से जो बदलाव हुए हैं वह किसी से आज छिपा नहीं है. दिन दहाड़े लूट को समाप्त कर प्रदेश का नया अध्याय लिखा है तो वहीं बिहार में शराब को प्रतिबंधित कर लाखों परिवारों को बचाने का नेक काम किया है और उत्तर प्रदेश में योगी बाबा कहते हैं लेकिन हमने करके दिखा दिया. 

बिहार के सूचना मंत्री ने कहा कि बिहार आज सुशासन बाबू के नाम से चहुंओर विख्यात है. बिहार में हर बच्चियों को स्कूल जाने के लिए सरकार द्वारा साइकिल की व्यवस्था की गई है शिक्षा पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है. 

इस मौके पर जिला अध्यक्ष सर्वेश राय, पार्टी के प्रदेश महामंत्री शैलेंद्र वर्मा, बिहार के युवा प्रकोष्ठ के पूर्व अध्यक्ष संतोष कुशवाहा, पार्टी के ही पटना से आए दिलीप दिलीप कुशवाहा, चंद्रवंशी समाज के संजय चंद्रवंशी, धीरज गोस्वामी, भदोही जिला उपाध्यक्ष नीलेश राय, हरिशंकर चौधरी जय वीर सिंह, संजय धनगर आदि लोग मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें:

Ration Card: यूपी में सरकार मुफ्त में कौन सा अनाज देती है? जानिए- राशन कार्ड होल्डर्स के लिए बड़ा एलान

What do you think?

Written by

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Shane Warne Death: ‘विश्वास नहीं हो रहा, शब्द खत्म हो गए’, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वॉर्न की मौत से सदमे में क्रिकेट जगत

Watch: वाराणसी में रोड शो के बाद चाय के स्टॉल पर पीएम मोदी ने ली चुस्की, वीडियो वायरल