in

UP Election 2022: यूक्रेन से आए छात्रों से मिलने पहुंचीं साध्वी निरंजन ज्योति, अखिलेश यादव के इस बयान पर किया पलटवार

UP Assembly Election 2022: यूपी के फतेहपुर (Fatehpur) जिले के छह छात्र थे जो की यूक्रेन (Ukraine) में फंसे हुए थे. लेकिन केंद्र सरकार की मदद से लगभग सभी छात्र अपने वतन सहकुशल वापस आ चुके हैं. वहीं आज जिले की सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति (Niranjan Jyoti) ने यूक्रेन से छात्रों के घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की और उनका हालचाल जाना.

अखिलेश पर क्या बोला
इस दौरान बीजेपी (BJP) सांसद ने अखिलेश द्वारा पीएम मोदी के टोपी पहनने पर दिए गए बयान पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि मुझे लग रहा है, अखिलेश हताश निराश व्यक्ति की तरह बयान देते हैं. उसी के तर्ज पर उनके बयान आ रहे हैं. उनकी रैली कहीं भी सहकुशल संपन्न नहीं हुई है. कहीं न कहीं दंगे हुए हुड़दंग हुआ है. कहीं मंच टूट गया, कहीं कुर्शी तोड़ी गई. यह स्वयं बताता है की उनकी दल में कितनी अनुशासनहीनता है. 

[tw]https://twitter.com/SadhviNiranjan/status/1500063788951011330[/tw]

प्रियंका गांधी पर क्या बोला
वहीं उन्होंने प्रियंका द्वारा पीएम पर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि प्रियंका गांधी एंड टाइम पर प्रयागराज और बनारस पहुंची हैं. बनारस में बाबा विश्वनाथ के दर्शन भी किये होंगे. मुझे यह लग रहा है कि उन्होंने सचाई से देखा होगा की यह वही जगह है. यह दूसरी जगह, देश के प्रधानमंत्री द्वारा विदेशों के घूमने का परिणाम है कि बच्चे सुरक्षित अपने देश वापस लौट रहे हैं.

क्या है अभियान
बता दें कि पिछले कई दिनों से यूक्रेन में फंसे भारतीयों को वापस वतन लाने का अभियान चल रहा है. इस दौरान ऑपरेशन गंगा के तहत उन्हें भारत वापस लाया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें-

MP News: जन्मदिन पर बोले सीएम शिवराज- ‘रोज एक पेड़ लगाता हूं आप भी करें सहयोग यही होगा सच्चा उपहार’

DA Hike in MP: मध्य प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी! DA बढ़ाने को लेकर सीएम शिवराज ने किया ये बड़ा एलान

What do you think?

Written by

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Ukraine Russia War: रूसी सेना से लोहा लेने के लिए यूक्रेनी नागरिक तैयार, खरीद रहे हथियार, गन स्टोर्स के बाहर लगी लंबी कतारें

कोरोना के किसी भी नए वेरिएंट का नहीं होगा भर्तियों पर असर, सर्वे में हुआ खुलासा